Caladium Seguinum Dilution 30 CH Symptoms and Banefit in hindi

Caladium Seguinum Dilution 30 CH Symptoms and Benefits in Hindi




    इस औषधि का विशेष लक्षण स्त्री के जननांगों में खुजली का होना है अक्सर यह खुजली गर्भावस्था में अधिक होती है इतनी खुजली होती है कि वह सो नहीं सकती खुजली अधिक होने के कारण उसकी सेक्स करने की इच्छा बढ़ जाती है।

      रोगी बहुत भुलक्कड़ होता है जो काम कर चुका है उसके बारे में भी सोचने लगता है कि वह काम किया है कि नहीं किया है दरवाजा बंद करने के बाद वापसी लौट कर देखता है कि दरवाजा बंद है या नहीं है। कभी-कभी यह अवस्था पागलपन तक पहुंच जाती है ऐसी हालत आ जाने पर रोगी सारे दिन बैठा बैठा यही सोचता रहता है कि जो काम वह कर चुका है या हो जाने चाहिए थे वह उसने किए हैं या नहीं किए हैं वह हुए हैं या नहीं हुए हैं मन की इस प्रकार की दुर्बलता इस मेडिसन से ठीक हो जाती है रोगी जितना भी ध्यान लगाने की कोशिश करता है वह एक जगह ध्यान केंद्रित नहीं कर पाता है।




      इस मेडिसन के रोगी को स्त्री के साथ सेक्स करने की बहुत अधिक इच्छा होती है स्त्री के साथ सेक्स करने में असमर्थ होने पर स्त्री के बारे में सोचा करता है लेकिन वह उत्तेजित नहीं हो पाता है हर समय सेक्स के बारे में सोचता रहता है। सड़क के किनारे खड़े होकर आती जाती लड़कियों को अक्सर देखता रहता है जिस कारण उसका वीर्य निकलता रहता है। ऐसे रोगियों का इलाज नहीं कराना ही ठीक है क्योंकि जब तक वह स्वयं इस रोग से मुक्त ने होना चाहे उन्हें कोई ठीक नहीं कर सकता। रोगी को हस्तमैथुन करने की बहुत अधिक इच्छा होती है।

Uses – As prescribed by a physician.

YouTube channel 👈




Leave a Comment