Agnus Castus Q Side Effects in hindi के फायदे

 ऐसे व्यक्ति जिनका वीर्य अधिक मात्रा में निकलता है जवानी में ही बुढ़ापा आने लगता है जीवन से बहुत निराश हो जाते हैं आत्महत्या करने का विचार आता है याददाश्त का नाश होने लगता है यह दवाई इन सभी समस्याओं को बहुत जल्द ठीक कर देती है मनुष्य इतना भुलक्कड़ हो जाता है कि दुकान पर क्या खरीदना है वह भी भूल जाता है परंतु यह नहीं समझना चाहिए कि जो व्यक्ति इस प्रकार भूल जाते हैं वह इसी रोग के शिकार हैं।




What is SBL Agnus Castus Q in hindi? :SBL Agnus Castus Q क्या है हिंदी में?  

    SBL एग्नस कास्टस मदर टिंक्चर कई मुद्दों के लिए एक प्रभावी उपाय है जो ज्यादातर मनोवैज्ञानिक विकारों जैसे कि चिंता और अवसाद से संबंधित है और शरीर में ऊर्जा के निम्न स्तर को ठीक करता है।  इसके मुख्य उपयोग में पुरुष में यौन रोग का उपचार भी शामिल है और कामेच्छा को बढ़ावा देता है।

SBL agnus castus Q used for in homeopathy in hindi? : SBL agnus Castus Q का उपयोग होम्योपैथी में हिंदी में किया जाता है?  :

   ऐसे लड़के और लड़कियां जो बचपन में ही गलत आदतों के शिकार हो जाते हैं हस्तमैथुन करते हैं गुदामैथन करते हैं। जिस कारण वह नपुसंक हो जाते हैं उनकी जनन इंद्रिया कमजोर पड़ जाती हैं ऐसे व्यक्ति जो शादी के बाद काम वासना में डूबे रहते हैं। कुछ समय बाद नपुसंकता के शिकार हो जाते हैं ऐसे लोगों का शरीर खराब हो जाता है याददाश्त भी बहुत कमजोर हो जाती है किसी भी बात को एक वार सुनकर समझ में नहीं आती बच्चों का पढ़ने में मन नहीं लगता जिंदगी खराब हो जाती है पढ़ना लिखना छोड़ कर घर बैठ जाती हैं ऐसी लोगों के लिए यह एक बेस्ट मेडिसिन है।




What are the side effects of SBL agnus castus Q? SBL एग्नस कास्टस Q के दुष्प्रभाव क्या हैं?

     जब मुंह से लिया जाता है: Vitex agnus-castus फ्रूट एक्सट्रेक्ट है LIKELY सुरक्षित अधिकांश लोगों के लिए जब उचित रूप से 3 महीने तक लिया जाए।  असामान्य साइड इफेक्ट्स में पेट खराब होना, जी मिचलाना, रैश, सिरदर्द, मुंहासे, सोने में परेशानी और वजन बढ़ना शामिल हैं।

     ऐसी महिलाएं जो अधिक संभोग करती है जिस कारण उनकी योनि कमजोर हो जाती है और ल्यूकोरिया की समस्या आने लगती है अंडे के समान सफेद पदार्थ योनि से निकलता रहता है उसके सूखने के बाद कपड़े पर पीला दाग लग जाता है।

     बच्चा पैदा करने के बाद जब महिलाओं का दूध नहीं उतरता है तो इस औषधि से दूध आने लगता है अगर दूध कम मात्रा में आता है तो इसके लगातार इस्तेमाल करने से दूध बढ़ जाता है।

YouTube Video देखने के लिए क्लिक करें 👈




 

Leave a Comment