SBL Damiana Mother Tincture Q के लाभ in hindi

SBL Damiana मदर टिंक्चर कई मुद्दों के लिए एक प्रभावी उपाय है जो ज्यादातर मनोवैज्ञानिक विकारों जैसे कि चिंता और अवसाद से संबंधित है और शरीर में ऊर्जा के निम्न स्तर को ठीक करता है।  इसके मुख्य उपयोग में पुरुष में यौन रोग का उपचार भी शामिल है और कामेच्छा को बढ़ावा देता है।



 
SBL Damiana Q in hindi के फायदे.
 
  •  यह मुख्य रूप से पुरुषों में यौन विकार के इलाज के लिए प्रयोग किया जाता है और यौन इच्छा को बढ़ाता है
  • गिरने या किसी अन्य शारीरिक दुर्घटना के कारण होने वाली पीठ की चोट का इलाज करता है
  • यह पाचन विकारों को ठीक करता है और पेट में गंभीर अम्लता को शांत करता है जिससे भूख कम लगती है और सिरदर्द होता है
  • दर्दनाक माइग्रेन, चोटों और प्रोस्टेटिक दर्द के उपचार में सहायक
  • यह कब्ज के उपचार में सहायक है और गैस्ट्रिक शिकायतों में रेचक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है
  • श्लेष्मा झिल्ली की सूजन को कम करने में मदद करता है
  • यह ऑक्सीजन की आपूर्ति बढ़ाकर जननांगों को उत्तेजित करता है और संभोग से पहले तनाव और घबराहट से राहत देता है
  • यह नर और मादा दोनों में ऊर्जा के स्तर को बढ़ाता है और कामेच्छा और यौन इच्छा को बहाल करता है
  • महिलाओं में यह मासिक धर्म को नियंत्रित करता है और संभोग सुख प्राप्त करने में मदद कर सकता है।




     ऐसे व्यक्ति जिनका वीर्य अधिक मात्रा में निकलता है जवानी में ही बुढ़ापा आने लगता है जीवन से बहुत निराश हो जाते हैं आत्महत्या करने का विचार आता है याददाश्त का नाश होने लगता है यह दवाई इन सभी समस्याओं को बहुत जल्द ठीक कर देती है मनुष्य इतना भुलक्कड़ हो जाता है कि दुकान पर क्या खरीदना है वह भी भूल जाता है परंतु यह नहीं समझना चाहिए कि जो व्यक्ति इस प्रकार भूल जाते हैं वह इसी रोग के शिकार हैं।

   ऐसे लड़के और लड़कियां जो बचपन में ही गलत आदतों के शिकार हो जाते हैं हस्तमैथुन करते हैं गुदामैथन करते हैं। जिस कारण वह नपुसंक हो जाते हैं उनकी जनन इंद्रिया कमजोर पड़ जाती हैं ऐसे व्यक्ति जो शादी के बाद काम वासना में डूबे रहते हैं। कुछ समय बाद नपुसंकता के शिकार हो जाते हैं ऐसे लोगों का शरीर खराब हो जाता है याददाश्त भी बहुत कमजोर हो जाती है किसी भी बात को एक वार सुनकर समझ में नहीं आती बच्चों का पढ़ने में मन नहीं लगता जिंदगी खराब हो जाती है पढ़ना लिखना छोड़ कर घर बैठ जाती हैं ऐसी लोगों के लिए यह एक बेस्ट मेडिसिन है।




SBL Damiana Mother Tincture Q की खुराक और इस्तेमाल करने का तरीका – SBL Damiana Mother Tincture Q Dosage & How to Take in Hindi.

यह अधिकतर मामलों में दी जाने वाली SBL Damiana Mother Tincture Q की खुराक है। कृपया याद रखें कि हर रोगी और उनका मामला अलग हो सकता है। इसलिए रोग, दवाई देने के तरीके, रोगी की आयु, रोगी का चिकित्सा इतिहास और अन्य कारकों के आधार पर SBL Damiana Mother Tincture Q की खुराक अलग हो सकती है।




Leave a Comment